Breaking News
Home / campaign / Suresh Gyan Vihar University

Suresh Gyan Vihar University

 

Suresh Gyan Vihar University

यह भारत में सबसे पुराना और गर्वित विश्वविद्यालय है। यदि आपके पास इस विश्वविद्यालय का झुंड नहीं है तो इसका इस्तेमाल केवल शीर्ष छात्रों को ही करना है। इस विश्वविद्यालय का मूल्य जानने के लिए, यह 22 वर्षों तक व्यवसाय में रहा है और कोई भी इसके मानक से मेल नहीं कर पा रहा है। लगभग सभी छात्रों ने इस विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रमों को ले लिया शीर्ष आईटी और सरकारी पदों में हैं।

इसलिए एसजीवीयू से स्व-पेस और लाइव और इंटरेक्टिव डिजिटल लर्निंग फाउंडेशन प्रोग्राम के साथ अपने कैरियर के विकास को ईंधन दें। अनुसंधान से पता चलता है कि उच्च शिक्षा प्रत्यक्ष रूप से काम कर रहे पेशेवर के लिए कैरियर वृद्धि से जुड़ा हुआ है। हालांकि, समय और सीमा की सीमा के कारण अधिकांश पेशेवर इस अवसर से दूर रहते हैं।

सुरेश ज्ञान विहार विश्वविद्यालय के दूरस्थ शिक्षा कार्यक्रम – एमबीए, बीबीए, एमसीए, पीजीडीसीए और बीसीए पेशेवरों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो कैरियर या समय का त्याग किए बिना छात्रों को सीखने की सुविधा प्रदान करता है। इन दूरस्थ शिक्षा कार्यक्रमों को “एडसफेयर” द्वारा सशक्त बनाया जाता है ताकि छात्रों को लाइव और इंटरेक्टिव डिजिटल लर्निंग और मजबूत छात्र समर्थन के साथ कहीं भी सीखना एक सच्चा कभी भी प्रदान कर सकें।

पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम शिक्षा और उद्योग के बीच की खाई को पुल करने और एक निश्चित कैरियर की वृद्धि के लिए अग्रणी बनाने के लिए तैयार किए गए हैं।

इसलिए यदि आप एक पेशेवर काम कर रहे हैं और 21 साल से अधिक है तो यह आपके लिए बिना प्रयास के कुछ नया सीखने का मौका है। एक बार पत्राचार पाठ्यक्रम पर आवेदन करने के बाद आप कई शीर्ष सरकारी और निजी नौकरियों के लिए पात्र होंगे, जिसके लिए आप प्रतीक्षा कर रहे थे। तो आप सिर्फ यह कोशिश करने और विश्वविद्यालय से बात करने के लिए और अपनी गति से आश्वस्त होने के लिए क्या इंतजार कर रहे हैं।

अधिक विवरण के लिए सिर्फ फ़ॉर्म भरें और वे आपको कॉल करेंगे।

About Team